Book Read Free

Mystery: Suspense: Hell Money: : A Private Investigator Mystery Crime Thriller: (horror, thriller, science fiction, mystery, police, murder, dark, conspiracy) ... (Marie Avalon Mystery Crime Series Book 2)

Page 125

by Josh Law


  ''Marilyn? आप क्या कर रहे हैं?'' के शीघ्र वापसी से ठोकर खाकर रिनी कार्टराइट ने कार-फूट सिर aching है। वह अपने को एकबद्ध किया गया है क्योंकि वे क्यों याद घुटनों के नशे में धुत

  "वह उसके पेट और groaned लडके…" करने की कोशिश कर रहे हैं, वह नीचे फमोंश फेंकना है।

  किसी संपर्क को कहते हैं, ''मैंने लोकेटर App World Nicky के फोन पर मिलने लगा अंतिर्निष्ठा समाप्त करने के लिए कार्य के बाहर Durango फ़ोन इमारतें सही शहर के बाहर थे। कि हमारी लडकों के दीवाने braud ने कुछ IEDs बंद पर सेट के आसपास टॉवरों के पांव हम सभी को प्रेरित चाही। मेरा फोन का प्रयोग करने के लिए Silverton अब मैं लडके और गैस से मैक्सिको में हैं!"

  रूफिंगटाइलों पर Marilyn राक्षस की है। रिनी कार्टराइट आगबबूला होकर उसने है।

  ''अरे, कोई निराश है। मेरे भाई जीवन में यहां Silverton है। अगर मैं उन्हें अच्छा यही कारण है; वह अमेरिका की सवारी हुक करोगे और कुछ अस्त व्यस्त कर दिया। पैदल मिल है.'' रिनी कार्टराइट swaggered है। Marilyn रोल्ड उसकी आंखों है।

  'मुझे लगता है कि मैं आपको एक लाइन' बनानी चाहिए या कुछ पहले से चलना

  ''मैं अच्छी है। अब हमें का विचार है जहां लडके हैं। यह समय दिखाएं।"

  "यदि हाँ, तो आप धन का समय है और मैं सपाट हैं टूट गया। मुझे यह नहीं है कि जहां तक अपने भाई के?' में उनकी जरूरत पडेतो Marilyn पहुँचनी मैल। रिनी कार्टराइट ने अपने षडयंत्रकारीसंगठनों टखने

  ''नहीं है। फिर भी यह कोई नई बात 'सेल से फोन है। मॅँ पहले ही उनके texted मनचले?''

  की अचानक थी। एक इंजन की revving एक नीली 80' हटने pickup नीचे रोल आया है।

  4.5 से एक युवक के स्वर्णिम केशसंभार tousled बालों वाली होती है। एक ज्हुंड़ ने अपने जूतों और लाल मिट्टी से अधिक पृथ्वी के आस-पास स्ट्रीट , वह शायद उनके बिना 6 से 3.'' Marilyn जी. उन्होंने नहीं किया जा सकता परंतु वर्ष की उम्र से अपने पुत्र के मुट्ठी भर लोग हैं।

  वह अपनी बहन Ren…" "पर एक लंबे समय से ओठों के झगडों सीपियां grimace में दुखद है। वह जानता था कि क्या हो रहा था।

  'हमने इसका संचालन में थोड़ी तकलीफ से बच्चे, अवसर है। मेरे विचार से हमें अपने आप को मदद कर सकते हैं?'' रिनी कार्टराइट सिकुड़ा अंगूठों में बड़ी निडरता और उसके बाहर jutted पाकेटों ज्यां चिबुक है।

  ''किस प्रकार की कठिनाई का मौका दिया है?' Vierra Marilyn रहस्यमय ऊपर और नीचे है।

  " मेरे बेटे का अपहरण कर लिया गया है।'' जैसे माफिया मेक्सिकी Marilyn जी. यह केवल एक व्यैकंत किड थे। यह उचित नहीं था उसे घसीटकर है।

  "अपने Nicky Avalon, मोम की सही है? मुझे बाहर से अधिक से अधिक scrapes कि बालक के गोल कर सकता हूं कमियां हैं। हम रद्दी आयकरसे व्यावसायिक साझेदारों थे या हम पहले उन्होंने और मौत हो गई है। की गई बैक से बात नहीं है। लगता है, फिर भी उन्हें घर का समय है। मुझे वह 20 डॉलर है।' उन्होंने ऊंगलियों से की जा सकती है. अपना टधक के पीछे एक गैस

  ''अच्छी खबर है, हम इस बात की तरह कार यह कोई हल्का-फुल्का या नियत जब मॅँ मेरे टधक के टैंक और हर समय पर योग्य इस बात को इसके बारे में शायद लेती है। हथियार नहीं हैं तो मुश्किल है। मॅँ पूरे जमातों के निक knacks मेरे बेड।"

  उन्हें सौंप दिया जा सकता है और उसके स्थान पर छलांग लगाई। Marilyn को ट्रक का बिस्तर है।

  'हमें यह सुनिश्चित करने के लिए, मेरे पास कोई महादूत रिनी कार्टराइट और आपके लिए 500 Mossberg किविद्रोह पंड़ारा रोड़ स्थित, श्रीमती Avalon अवसर है।' उन्होंने तोपों और बिना भार लादे ही दोनों रिनी कार्टराइट मर्माहत भृष्टाचार मध्य-वायु उनके टैंक और उसके हाथ Marilyn स्थान भरने के लिए अपने फ़ोन घंटियां बजने लगी जब बन्दूक है।

  ''एक दूसरे से मुक्त है।' उन्होंने यह उत्तर जींस और उसके मेलेट

  हाँ, ''यह चेतावनी प्रणाली के साथ Avalon Marilyn ऐम्बर?''

  ''के बारे में बोलते हुए गुमशुदा बच्चों, श्रीमती Avalon है। आपकी सुरक्षित रखा गया, लडकों-मेरी बेटी ने बंधकोन को मेरे सामने बहुत बुद्धिहीन।"

  कौन है? आप कैसे मिल गये रक्त की यह संख्या Marilyn ठंडा हो?''

  "ओह, मॅँ सम३ाता हूं कि आप जानते हैं कि वे कौन है। मुझे कॉल कर सकते हैं, यद्यपि, यदि आप जैसे स्वान शैतान का है। यदि आपने मेरा अनुमान आपने इ
सका अर्थ यह कवरेज प्राप्त कोशिका से एक घोड़े, Durango करते थे- इसके? पर विचार करने के बाद, मु३ो करते थे- इसके? आप चाहते हैं कि मैं तुम्हें भी पर टैब मिला मॅँ केवल अपने बचपन में उनकी जरूरत है क्योंकि मॅँ लिया है और नमूने adrenaline जो सेना थी, जिससे कि अमरत्व रस, वह मुझे अपनी असली प्रेमी- कुछ वायदा किया है। अब आप के बच्चे को अपने से वह रोमांस सेना के साथ, आप ऐसा नहीं किया जा सकता है, एक छोटे-से अनुपबस्थत थे। मुझे की बोतल और सीरम तैयार करते थे- इसके? वैसे, अगर आप काम मेरे साथ आपका बच्चा होगा रहते हैं। यदि नहीं, तो उसके ट्रैक दूंगा। मॅँ आशा करता हूं कि आप उनसे बेहतर हो। अन्य लोगों के लिए उसे अन्य nastier करना चाहते हैं। मॅँ उनसे यह अपेक्षा करता हूँ और उसके पक्ष द्वारा अपहरण के मामले में इसी प्रकार के व्यवहार के संबंध में उन्होंने अपने धैर्य खो रहे हैं।' फिर धीरे-धीरे बढ़ सकती है और उसे सुनने Marilyn chambering पर एक पिस्तौल के निकट रिसीवर के बल

  "धन्यवाद के छोर है। अब मैं आपको बता दूं कि आपको विनम्रतापूर्वक यह पहली बार है कि व्यक्ति को एक विशाल खा सकता है और मर turds गधा के ढेर नरक में आप की मदद से पहले मुझे कोईतत्व दूंगा मेरे बेटे को नुकसान लाने अथवा अपने हाथों में सर्वाधिक विवादास्पद चिकित्सा सत्व को वर्तमान आंदोलनमानव जाति के नाम से जाने जाते थे।" में घूरते Vierras Marilyn व्यापक पर है।

  'इस मैच का नरक में भूनने, Senora है। क्या आप वाकई इसे हराया जा सकता है?''

  "जहां और जब उसके दांतों gritted Marilyn हैं?'' रिनी कार्टराइट ने अपने हाथ में अपने मुंह में प्रार्थना और उसको ध्यान में sidelong मौका है। उन्होंने स्वयं shrugged, निरुत्तर हो गए थे।

  ''Acapulco है। मॅँ आपको देख रहे हैं। आप देखेंगे कि उसे प्राप्त करने की आवश्यकता का स्थान है और रहस्योद्घाटन अगर मैं देखता हूं, मैं उन्हें पहले के लड़के है। हो सकता है कि आप उन पर सहेज सकते हैं.'' शैतान का सिर में Marilyn हुंग स्वान की

  वह चालू होने पर गौर Vierra हाथ बंटातीं.

  'मुझे अभी की मदद करना चाहते हैं?'' उन्होंने अपने हथियार हैं जो संयोग से ब्राउन उठाए।

  ''आप के दीवाने, महिला हैं। बांग्लादेश जैसे निक है। ध्वनियां जैसे कि सनकी के पार से सांता Meurte roadies, huh? ऐसा लगता है जैसे वे भी उनके साथ अलेक्स ड्रग है। साथ ही, सकुशल हैं। अत:, उन्हें पकडने के लिए मदद दूंगा मैं उसके बाद से हराया।' उन्होंने winked फसलऋण 10,000 तकके से संकेत मिलता है कि वह खेल रहा था.

  ''मैं पुराने पीछे का पालन ब्लू है। ऐसा लगता है कि हम कुछ सडक यात्रा पर जाने हैं।"

  उन्होंने अपना टधक भागा है। एक दूसरे पर नजर Marilyn तथा रिनी कार्टराइट ने इस बार सीजन और राक्षस। यह एक लंबे समय तक, sicario सवारी का खतरा मंडरा उनके सिर पर है। लेकिन उनकी लड़कों की जरूरत है। यह केवल बहाना उन्हें नरक है और मृत्यु का सामना करने के लिए गंभीर है।

  अध्याय - 5:

  की छाया परपोतों से है। लड़के और बेकाडीऩ नहीं हो सकता है, लेकिन वहां के लोग यह जानते थे कि वे Anahi देखने में बंद होने पर कसता है कि ऐसा प्रतीत होता है कि उन पर इकट्ठा लगातार वेब साइट पर पैर

  आसपास के किनारे कुछ धात्विक ट्रैश निक ह्ड़को कैंस, वह जेरिकों में चिपचिपी ताड़ कुत्ते घूम रहे थे।streetways गली में शक्तियों की तलाश करने और उसे घसीटकर देशीय नकद में उनके लिए एक अनुचित है।

  उन्होंने जी तथा अलेक्स पर गौर sidelong है। उनके भाई की आंखों में ये अपराधी मन को प्राप्त करने के लिए आशयित था बल् कि सम्पा वक प्रतिभूति आस्ति वे है। अलेक्स था और शेष को जीवित रखने के लिए महत्वपूर्ण निक की सृष्टि वह कोई और रास्ता न था उनके लिए जाने की अनुमति को कुछ समय ईश् वर-आयुवेवदिककेन्द्र प्रयोगशाला है।

  इस ब्रह्मांड का वजन निक के कंधे पर था। उन्होंने सोचा कि वह दुबारा पता पहले व्यक्ति पर चलाया जाने का क्या अर्थ होता है। उन्होंने महसूस किया कि वे यहां में रेत को भूलकर, सूंड़ नीची करके वह दुबारा कभी shorefront बहेंगे मैली Mazatlan का इतना गलत है।

  बेकाडीऩ भूलकर, सूंड़ नीची करके निकट ह्ड़को चेहरे के निकट

  ''आप सुनवाई के लिए आने वाले, मॅँ आपको यह कंअंपनी 20 करोड़े रु.बतौर कर शैतान का है.''


  उसके नजदीक से भरी आंखों से निक स्पन आग लग गई।

  ''आप चाहते है। आप को यह विश्वास किया जाता है। वास्तव में है.''

  वे कहते हैं, ''आप जानते हैं, जो पत्र को चलाने के लिए, जो आपके उपकरण को रिझाने शस्त्रागार' लड़की winked है।

  आप क्या कर रहे हैं?'' ''छेड़नेका

  ''थोडा गुमराह है। यहां-वहां मोल-भाव है। मध्यांतर के बाद। अमेरिका के तीन भागों में बांटा गया है तो मॅँ अमरीका के साथ मेरी cantina टिकट खरीदते दूर Anahi आकर्षण हैं. आप संपर्क आपके mamas लड़के है। मेरे विचार से हमें हर संभव खिलाड़ी इस मैच से पहले हमें अपने हाथ-बढी है।" बेकाडीऩ परेशान किए ऐसा लगता था कि उसे योजना त्रुटिहीन

  ''सं. मैं नहीं चाहता कि मेरे मां अन्तर्ग्रस्त निक अचानक पर अडिग है। अलेक्स का एकमात्र गोल खेल है।

  "वह सही है। पिछली बार भिन्न थी। घर में हुआ था और उसके आसपास प्राप्त नहीं हमारे, तीखी कटारी वाली सासुओं नहीं मिल रहा है। इस समय फसलऋण 10,000 तकके इस बंद का मिला-जुला असर यह योजना के लिए समय-समय पर बी.''

 

‹ Prev