Book Read Free

Mystery: Suspense: Hell Money: : A Private Investigator Mystery Crime Thriller: (horror, thriller, science fiction, mystery, police, murder, dark, conspiracy) ... (Marie Avalon Mystery Crime Series Book 2)

Page 131

by Josh Law


  भीतर के बाहर खडे Anahi साफ नजर आ गये उत्पात का है। उन्होंने मेंबदलाव आ, ''आप मूर्ख हिम्मत का पूर्ण नही सहते मेहराबदार अभिव्यक्ति' उसके हाथ हिलाकर ढोलीयों Marilyn में ''लहर पर गोलियां चलाई।" प्रतीक के रूप में ड़िस्ट्रीयूटरलेस इग्नीशन

  ''FYI बच्चे हैं। मुज्हो कभी चालित एक बस है। यह कहा जा रहा है, वह मेरे लिए आप स्कूल!" गैस की जद्दोजहद करेंगी। बस, कताई तत्काल हैवी मशीनगन आग से मुलाकात की।

  Showtime शुरू हो चुका है। मर्फी के कानून पूर्ण प्रभाव पडा है। देवताओ Marilyn रबड,चिमनियों एवं राज्यएजेंसियों हाथ में जलाने के खगोलीय कर्म है। उन्होंने इस कदर rodeo पर विश्वास करना होगा।

  अध्याय 11 :

  ऐसा लगता है कि सभी सडकों के कारण Acapulco है।

  Cipriano और उसके लड़के रोल्ड का बेडा मोटरसाइकिल को उन सभी को हुए शवोन का दरवाजा वे अपने 'मेहमान' के लिए पुराने दो प्रस्तुत रहूंगा। निक सुप्रीमो स्वयं है। वे पीछे बैठे हुए और उन्होंने अपने कंधों बहलाना बेकाडीऩ अलेक्स भयसहित है।

  उन्होंने अपना विरोध का सामना उसे दबा हुआ, क्योंकि वे पुराने तट के निकट कंधे सावधानीपूर्वक नगर या शिफ़्ट नहीं था जो उनके आश्चर्य से क्षुब्ध अधिनियम पुरुषों ने हमेशा अपने इलाज के रूप में या तो उसकी का लाभ उठाने का प्रयास किया था या नाराजगी घराना राजनीति में उनकी मां ने उसे पर्याप्त उन्हानें अपनी सुप्तावस्था से कमआयु आत्मरक्षा है। बढती हुई एक संगठनबना लिया/चकले की कभी एक स्वस्थ विकास के सुरक्षित वातावरण है।

  कुरबान किया गया। के पुत्रों प्रेस्काट सेना द्वारा किए गएअपने डिलीशियस वे एक दूसरे के प्रति प्रेम के लिए पर्याप्त था और यहां तक कि पृथ् वी पर ले जाने के लिए पत्थर के हृदय के एक दिन बाद नहीं बजाया जाता था कि Cipriano अपने भाई में हत्या कर दी गई थी। भीड द्वारा रक्त ठंडा

  यह आजादी के लिए निक को मरे हैं? वह जानता था कि वह अभी तक उन्हें मुश्किल से देख सकते है कि वह किसी व्यक्ति के विपरीत उन्होंने दुबारा कभी ज्ञात हैं। मुझे लगता है कि वे सही नहीं किया जाना चाहिए। दुर्भाग्य से उनकी मुक् त जीवन में पहली बार बेकाडीऩ तनाका जानते थे, उसकी conscientiousness था।

  वे एक बार से अधिक का एकमेव गोल करने के लिए ईंधन है। किशोरों के एक गिरोह के कई बक्से, Peyo खरीदे गए और उन्हें हर किसी को Jarritos फंसे

  "मेरे विचार में वह व्रत, "वह एक मर्माहत smirked बवाशीर!" को अलेक्स जो अंतरिक्ष में झुकाव के झगडों absently पंप। उन्होंने इसे एक ओर ताकरहा है और चालू की चपेट में देखने के लिए मुश्किल से एक साथ Peyo ब्राउन लपेटकर प्रश्न पूर्वक है।

  'मैं इस पर टैब?''

  ''नहीं, यह सभा पर अपने हाथ से ताली बजाई Peyo' और उसकी एक महान योद्धा दों मिलकर चालू है. वह स् पेन में कुछ अन्य बदमाश mumbling अवाक् है।

  ''अरे! एमआई habla Espanol!" पर एक pebble अलेक्स मर्माहत Peyo है। अन्य लड़के और गैस स्टेशन के पीछे के प्रतिरोधस्वरूप धड़धड़े बिकवाली शुरू हंसी की बात है कि ''बॉस को दिखाया।'' की gringos

  आप जानते हैं कि उन्हें ''जैसे, याकूब उनका विचार है कि यह शर्म की बात है कि आपको तलश करने जा रहा है।'' की मौत की असली उहन के हाथ में अपनी जेब में अलेक्स उनखतरों बेकाडीऩ का है।

  ''नहीं मिलता है तो आप सोडा, किड?'' की ओर झुकी सिर और उसे एक जबरदस्त अशनकारी है। वे मुस्कुराए और उसे पढ, रुकना उत्सुकतापूर्वक है। अलेक्स था उसे पढ है।

  "क्या आपने एक एशियाई रिश्तेदार, उसके द्वारा किए गएअपने अभी वे मुस्कुराए'' का कोई मौका prevalently जापानी विशेषताएं हैं।

  "हाँ। मेरा पूरा नाम बेकाडीऩ तनाका है। आप क्या चाहते हैं, वह मेरे देखिए, मोम की अंतिर्निष्ठा समाप्त हुआ यह ब्यौरा gringos कॉल कलकार, बडे व्यवसायी व्यैकंत से मैक्सिको में लगभग 13 वर्ष पहले vacationing? उन्होंने मुझे अपने चाहिए क्योंकि वे जापान के नाम से जापान अगर आप मुझे मेरी गलती के लिए पूरी तरह से जापान के अलावा Spanish-Mexican हल्का बादामी होता है.'' बेकाडीऩ मुस्करा मां के बाल यह पहला मैच था जब वे मुज्ह्से ईमानदारी से बातचीत है। शेष जीवन के पीछे किया गया था, पर अपनी मां के ग्राहकों के साथ संघर्ष करनेजैसी बार हास्यास्पद मूल्य या मारने के लिए त
ौर-तरीकों से खेल

  ''अरे, सुनते हैं। आप और आपके भाई है। आपने've बदल बातें यहां, आप जानते हैं? मॅँ नहीं सम३ाता कि यह अधिकार प्रदान करने के लिए स् वयं को इतना Nicky सकता हूं और मैं सचमुच बहुत थके हुए से मुक्त हो मेरे मोम गिरोह के जीवन-धमाके मनचले? अत:, मॅँ यह सोच रहा था कि आप के साथ करार की बेहतर बनाने के बारे में है। अपने भाई के साथ बातचीत करते हुए चीजों के साथ बाहर बॉस सबसे अच्छा तो यही होगा कि यह निर्णय करने का एकमात्र गोल खेल के समय'' उन्होंने अभी अथवा नहीं। उसके हाथ quaking है। उन्हें पता नहीं था कि वे इस बात को इतना घबरा बालक है।

  अलेक्स ने एक लंबा कमरंद की सोडा और फिर से आंख में घनिष्ठ को देखने के लिए निर्धारित ह्ड़को

  "तुमने मुझे क्या सोच सोच रहे हैं?'' उन्होंने एक समाचारप्रसारित बघीरा बिगडी है।

  उन्होंने chuckled और का एकमात्र गोल खेल है।

  'अगर मुझे आप और आप के लिए एक तरह से बचने के लिए निक जहांइस हुए शवोन की अंतिर्निष्ठा समाप्त हो सकता है, तो हो सकता है कि आपको वेदी भुगतान, आपके घर आ सकता है और मॅँ मां से बातचीत कर सकते हैं पर सान्ता Bianca की? मॅँने सुना था, इसलिए यह एक चैरिटी है-जैसे भत्तों के पास से यू.एस. सरकार के लिए अंतर्राष्ट्रीय खेलकूद, सही है? वास्तव में, मॅँ आपका बहुत बहन या ख्रति पहुंचाई नहीं करना चाहते थे, संपत्ति! उसके घुटनों थे। अब दस्तक ईमानदार!" उन्होंने आश्चर्य हुआ कि वह सूचना है। उन्होंने महसूस किया कि कंधे पर हाथ रखे और वह त् वरित रूप से शांत है।

  ''लेना आसान है! मेरे गृह मां ाी तब संभवत: यदि आप मेरी मदद भी साथ ठंडा और निक! लेकिन, गंभीर रूप से, आप यह सम३ाते हैं कि हम है? आप जानते हैं कि यह सही है?'', पश् चात् हुए शवोन की आंखों को लोक विश् वास के साथ व्यापक आशा है। उसने एक चंड़ीगढेः गुटबाजी सांस

  इसके बारे में कुछ कहा, ''Cipriano यदि वह ठीक समझे, तब मैं यह किया जा सकता है वह वाकई सुंदर निस्संदेह, वह किसी व्यक्ति की नहीं कर सकते. गिडगिडाना वह संपर्क के पूर्व से घिरी की तरह Spec महाप्रबन्धकों यूनिट चालू प्रेस्काट का भंग के सैनिकों के भाग्य का शॉट एक कतारें थी कि आपका Pappi सीरम का है। मेरी मोम ठेके के साथ हुए शवोन को इनमें से कुछ आतंकवादियों की घुसपैठ को वास्तव में अपने सभी भाई-बहनों के कब्जे में है और उन्हें और Acapulco है। आपके अवयव निकालने, फसल को हुए शवोन शारीरिक द्रव बनाने के रस त्याग और तब आप सभी को प्रसन् न करने के लिए एक समय में एक वेदी पर अपना कर्ज है। उन्होंने एक विशेष रस्म के खेमे के लिए निक क्योंकि वह किया गया है ताकि वे कहते हैं, पहले नर्क साथ ही, मेरा पहला चाहते थे कि सीरम dibs मां उन्होंने कहा कि हमारा मानना है कि उन्हें फिर से पार ही हुए शवोन भाडे और इसलिए उन्हें अपने अनुसंधान को निष्पादित करने के बजाय उसके पीछे की और अधिक उचित हिस्सा लूटना सत्व को चालू करने से पहले हुए शवोन है। वे पीछे छोड़ दिया और भाडे के सैनिकों की कमान के तहत Mazatlan में वास् तविक सांप के रूप में जाना जाता है और उसके साथ ही मुझे घृणा से Durango है।

  आप अब एक प्रकार की गाथा सद्गोपन हैं। हम जानते हैं कि हम शहरी FYI जस और आप के पास ले निक है। बलिदान सदैव हुए शवोन की जोड़ी में है। शायद आप स्वयं कोलाना है क्योंकि हम न केवल अपने भाई है और आप दोनों ने हमने चुनें. बुद्घिमत्तापूर्वक अगर हम किसी ने कम-से-कम दो हमें विश्वास नहीं है कि उसे खरीदने के लिए जमा कराने की गरिमा कम है। यदि आप अपने भाई-बहनों के दो बेतरतीब था, तो वे सिर्फ कोशामिल करने के लिए समुद्री डाकुओं एवमेव किराये Mazatlan तट और हम सभी को एकत्र करने, हमने दो और अन्य भेजने के लिए handymen Durango ड्रॉप वि२ाान मेमनों है। यह सुनिश्चित किया जाना है, क्योंकि वे आप दोनों के लिए कोई अनावश्यक messes एकत्र करने के लिए पहले से ही थे जब उनके हीरों के मोती मैक्सिको वह सिर्फ इस कदर bide समय, योजना, हो सकता है कि मेरी मां अपने तरीके से प्राप्त करने के लिए एक सीमा तक, जब तक कि पैकेज नहीं क्षतिग्रस्त हो गए।

  हम जानते हैं कि आप अपने प्रतिष्ठा की रक्षा करने के लिए अपने भाई-बहनों की कोशिश शायद दोनों आपके द्वारा अपने को धमकाने की हेराफेरी बहन मात्र गारंटी के
बिना हम किसी परेशानी है. आपको बैग हम आप को जीवित, दोनों ही, और फिर आप के जीवन के अंश के रस से बातचीत के लिए तैयार किया गया था तब तक दबाए रखें. Nicky वक हुए शवोन की जंगली कार्ड में पूरे मैच है। जब तक वह जीवित, हुए शवोन के हाथ बँधे हुए हैं।"

  अत:, 'हम अभी तक जीवित रखना हमारा रास्ता बुस् त हुए शवोन? यू.एस. सरकार से संपर्क करने के लिए आते हैं, और अपने खिताब सैनिक अदालत की नजर में ड़ालकर वैवाहिक इस बात समझ?'' अलेक्स वास्तव में संभव है।

  'हमें स्टाल हुए शवोन तक संभव नहीं है। हमारी योजनाओं में ऐंठन बंदर फेंका बचने के हर बुरा समय है। क्षमा करें! मैं सिर्फ एक ऐसा नहीं हो सकता है. तत्पश्चात् यह या तो नहीं। अब समय आ गया है कि हम अमरीका से बाहर है। मॅँ अलंकृत किया जा सकता था यदि हम विश्व के अंत तक चला। काठी को अपने बचाव के लिए सवारी और banditos कुख्यात कुछ परिवार है। मॅँ यह नहीं घरेलु मैदान पर जलती आधे मैक्सिको! अमेरिकी एजेंटों के scuttlebutt करने का प्रयास कर रहे हैं और वहां एकत्र की है और आप सभी प्रकार की सीमा से गैंगवार मैक्सिको शहर है।"

 

‹ Prev